HomeहोमKhaled Hosseini's daughter : खालिद हुसैनी की बेटी ट्रांसजेंडर के रूप में...

Khaled Hosseini’s daughter : खालिद हुसैनी की बेटी ट्रांसजेंडर के रूप में आई सामने , लेखक ने कही ये बात 

Khaled Hosseini’s daughter : खालिद हुसैनी की बेटी ट्रांसजेंडर के रूप में आई सामने , लेखक ने कही ये बात 

Khaled Hosseini’s daughter :अफगान-अमेरिकी लेखक और उपन्यासकार खालिद होसैनी (Khaled Hosseini) वर्तमान में शहर की चर्चा है। ‘द काइट रनर’ और ‘ए थाउजेंड स्प्लेंडिड सन्स’ जैसे सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यासों के लेखक खालिद होसैनी (Khaled Hosseini) ने ट्विटर पर अपनी बेटी के बारे में खुलासा किया है। जिसके लिए उनकी काफी सराहना की जाती है।

यह भी देखे : Brahmastra : ब्रह्मास्त्र के अयान मुखर्जी ने खोले पुरे राज , यहा देखे पूरी कहानी

खालिद हुसैनी (Khaled Hosseini) ने ट्विटर पर लिखा कि उनकी बेटी ट्रांसजेंडर है और उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है, जो उन्हें और उनके परिवार को ‘बहादुरी और सच्चाई’ सिखा रही है। खालिद हुसैनी की बेटी हारिस 21 साल की है।

खालिद हुसैनी ने ट्विटर (Tweet Khaled Hosseini) पर अपनी बेटी की एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘कल मेरी बेटी हैरिस एक ट्रांसजेंडर बनकर मेरे पास आई, मुझे उस पर बहुत गर्व है। उन्होंने हमारे परिवार को बहादुरी और सच्चाई सिखाई है। यह प्रक्रिया उसके लिए बेहद दर्दनाक रही है। वह ट्रांसजेंडर (transgender)लोगों पर हो रहे अत्याचारों के बारे में बहुत गंभीर है, जो उसे बहुत निडर और मजबूत बनाता है।

 

साथ ही खालिद हुसैनी (Khaled Hosseini) ने अपनी बेटी के बचपन की एक और फोटो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, ‘मैं अपनी बेटी से बहुत प्यार करता हूं। वह सुंदर, स्मार्ट और प्रतिभाशाली है। मैं हर मोड़ पर उनके साथ रहूंगा। उनके पीछे हमारा पूरा परिवार खड़ा है।

खालिद होसैनी (Khaled Hosseini) का कहना है कि भावनात्मक, शारीरिक, सामाजिक और मानसिक रूप से हैरिस ने हर चुनौती का साहस और समझदारी से सामना किया। उनका कहना है कि वह अपनी बेटी की निडरता और साहस से प्रेरित थे। इस समय सोशल मीडिया पर खालिद हुसैनी (Khaled Hosseini) की जमकर तारीफ हो रही है.

हमारे इस वेबसाइट में आपको सभी तरह की जानकारी मिलेगी अगर आपको हमारी ख़बरे पसंद अति है तो हमारे आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा लोगों को भेजे और इसे फ़ॉलो करे

यह भी देखे : 4999 रूपये की EMI से घर ले जाये RENAULT की यह 3 कार , साथ में 95 हज़ार रूपये का ऑफर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments