HomeकारोबारiQOO Z9 Lite 5G : ब्रैंड का सबसे सस्ता फोन, कीमत 10,000...

iQOO Z9 Lite 5G : ब्रैंड का सबसे सस्ता फोन, कीमत 10,000 रुपये से कम , जानें फीचर्स

iQOO Z9 Lite 5G : ब्रैंड का सबसे सस्ता फोन, कीमत 10,000 रुपये से कम , जानें फीचर्स

iQOO Z9 Lite 5G Price in India : वीवो का सब-ब्रांड iQOO जल्द ही भारत में अपना नया फोन लॉन्च करने जा रहा है। यह फोन 10,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च होगा, जिसमें आपको आकर्षक फीचर्स मिलेंगे। कंपनी ने इसके फीचर्स कंफर्म कर दिए हैं। यह स्मार्टफोन 50MP+2MP के डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। आइए जानते हैं इसके फीचर्स।

iQOO अगले हफ्ते की शुरुआत में नया स्मार्टफोन iQOO Z9 Lite लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी इस फोन को 15 जुलाई को लॉन्च करेगी, जो दमदार फीचर्स के साथ आकर्षक कीमत में आएगा। यह ब्रांड की Z9 सीरीज का सबसे सस्ता फोन होगा, जो बिक्री के लिए Amazon पर उपलब्ध होगा।

Read this : Samsung Galaxy Z Fold 6 vs Samsung Galaxy Z Flip 6 : दोनों में से कौन सा फोन रहेगा आपके लिए बेहतर, जानें यहां डिटेल

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर इसकी एक माइक्रोसाइट भी लाइव हो गई है। इस पर फोन के बारे में सारी डिटेल्स मौजूद हैं। कंपनी ने इसकी कीमत को भी टीज कर दिया है। ब्रांड इस फोन को 10,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च करेगा। आइए जानते हैं इसकी डिटेल्स।

iQOO Z9 Lite की कीमत कितनी होगी?

कंपनी ने इस फोन की कीमत की पुष्टि नहीं की है, लेकिन यह ब्रांड का अब तक का सबसे धमाकेदार फोन होगा। iQOO इस स्मार्टफोन को 10,000 रुपये से कम की कीमत में लॉन्च करेगा। कंपनी ने खुद एक टीजर जारी करके यह जानकारी दी है। iQOO Z9 Lite 5G को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन- मोचा ब्राउन और एक्वा फ्लो में आएगा। iQOO Z9 Lite 5G में हमें आयताकार कैमरा मॉड्यूल मिलेगा, जो गोल कोनों के साथ आएगा। इसमें डुअल रियर कैमरे और एलईडी फ्लैश लाइट मिलेगी। पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर राइट साइड में मिलेगा।

Read this : Samsung Galaxy Buds 2 Pro की कीमत में गिरावट, जाने क्या है अब प्राइस 

हमारे इस वेबसाइट में  आपको सभी तरह की जानकारी मिलेगी अगर आपको हमारी ख़बरे पसंद आती है तो हमारे आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा लोगों को भेजे और इसे फ़ॉलो करे…सरकार की सरकारी योजना जानने के लिए आप हमारी वेबसाइड पर सभी सरकारी योजना देख सकत है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments